Jehanabad : BJP का झंडा लगी कार और बस से भारी मात्रा में शराब बरामद

जहानाबाद

Jehanabad, Sachin Singh : पुलिस ने सोमवार को भाजपा का झंडा लगी एक गाड़ी को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने इस गाड़ी से भारी मात्रा में शराब की बोतलें बरामद की है. कार पर सवार छह लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि यह कार्रवाई एक गुप्त सूचना के आधार पर की . सूचना मिली थी कि एक कार और बस से भारी मात्रा में शराब की खेप आ रही है.

पुलिस ने नाकेबंदी कर जब जांच शुरू की कि कार से शराब की बरामदगी हुई है. जिस कार से शराब की बरामदगी हुई है उस पर भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगा है. इस मामले मे पुलिस ने बस के ड्राइवर और खलासी समेत कार सवार 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ में जुटी है. बीजेपी का झंडा लगी कार से शराब मिलने के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड से शराब की बड़ी खेप बिहार पहुंची है. जिसके बाद पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र स्थित कोर्ट स्टेशन गुमटी के वाहनों की चेकिंग शुरू की. इसी दौरान रांची से पटना जा रही बस और भाजपा का झंडा लगी कार से 472 बोतल शराब को बरामद किया. इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों के पास से 77 हजार रुपए भी बरामद किये गये हैं.

पुलिस की मानें तो बस की छत पर सामानों के बीच में शराब की खेप छिपाकर रखा गया था. छापेमारी के दौरान बस से कई कार्टन शराब बरामद किया गया है, जबकि लग्जरी कार से भी काफी मात्रा में शराब पुलिस के हाथ लगी है. पुलिस को शक है कि लग्जरी कार पर सवार लोगों द्वारा ही बस से शराब की बड़ी खेप बिहार लायी जा रही थी. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लोगों से कड़ी पूछताछ में जुटी है. अब तक यह पता नहीं चला है कि कार का मालिक कौन है और कार सवार का भाजपा से कैसा रिश्ता है.