33.1 C
Delhi
Homeझारखंडधनबाद हाईवे पर हुआ भीषण हादसा, कार में सवार पांच लोग जिंदा...

धनबाद हाईवे पर हुआ भीषण हादसा, कार में सवार पांच लोग जिंदा जले

- Advertisement -

सेंट्रल डेस्क : आज सुबह-सुबह झारखंड के धनबाद-रांची हाईवे पर भीषण हादसा हुआ और इस हादसे में पांच लोग जिंदा जल गए हैं। विपरीत दिशा से आ रही कार और बस की सीधी टक्कर हो गई और फिर कार में आग लग गई। आग की लपटों को देख बस में सवार सभी यात्री कूदकर भाग गए। यह घटना रजरप्पा थाना क्षेत्र के NH-23 के मुरुबंदा इलाके की है।

घटनास्थल के लगभग एक घंटे बाद दमकल की गाड़ी आग बुझाने पहुंची। तब तक कार लगभग पूरी तरह जल चुकी थी। फिलहाल अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। महाराजा बस धनबाद से रांची की ओर जा रही थी और कार रांची से आ रही थी। बस ड्राइवर ने कार को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन कार के साथ उसने भी अपनी साइड बदली। देखते ही देखते कार बस के अगले हिस्से में घुस गई और कार में आग लग गई।

उस दौरान घटना के बाद बस में सवार लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस मृतकों की पहचान में जुटी है। फिलहाल हाईवे पर आवागमन बाधित है। कार के रजिस्ट्रेशन से जुटाई गई जानकारी के मुताबिक कार बिहार के पटना की है। रामगढ़ पुलिस की जांच में यह निकल कर सामने आ रहा है कि कार (BR 01 BD 6318) रोशन राउत के नाम से रजिस्टर्ड है। हालांकि, अभी तक पुलिस की मृतकों के परिजन से बातचीत नहीं हो पाई है।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -