29.1 C
Delhi
HomeLocal newsबिहार में उड़ रहा है शराबबंदी का माखौल, नशे में झूमते शराबी...

बिहार में उड़ रहा है शराबबंदी का माखौल, नशे में झूमते शराबी का वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -spot_img

पटना/स्टेट डेस्क। बिहार में पूर्णरूप से शराबबंदी है। बावजूद इसके आए दिन शराबियों के पीने के बाद सरेआम हंगामा करने की खबरें और वीडियो सामने आती ही रहती हैं। ऐसा ही एक वीडियो सहरसा जिले से सामने आया है, जिसमें शराबी इतना नशे में है कि अपना नाम तक नहीं बता पा रहा है। वह शराब के नशे में बुरी तरह से झूम रहा है।

इतना ही नहीं जब उससे एक व्यक्ति ने शराबबंदी पर सवाल किया तो वह उसे तालाबंदी बताने लगा। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि यह व्यक्ति इस कदर नशे में चूर है कि ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहा है। ऐसे में नीतीश कुमार की शराबबंदी पर सवाल उठाना लाज़मी है। वहीं दूसरी ओर वीडियो बनाने वाले शख्स का कहना है कि यह इलाका सहरसा जिला मुख्यालय के पास का ही है। शराबी सड़क पर भटक रहा था और नाच-गा रहा था।

वीडियो में दिख रहा शख्स बार-बार कह रहा है कि ताला कब लगेगा? यह जवाब तब मिला जब उससे पूछा गया की शराब कहाँ से मिली। इसी के साथ शराबी यह भी कह रहा है कि टेंशन है इसलिए वह शराब पीता है। हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि beforeprint.in नहीं करता है। अब सवाल यह उठता हैं कि यह शख्स कौन है, क्या करता है और पूर्ण रूप से शराबबंदी होने के बावजूद उसे शराब कहाँ से मिली।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -