15.1 C
Delhi
HomeLocal newsआगरा : चौथे दिन भी शू कारोबारियों के यहां आयकर विभाग की...

आगरा : चौथे दिन भी शू कारोबारियों के यहां आयकर विभाग की छापेमारी जारी

- Advertisement -

आगरा/बीपी प्रतिनिधि। उत्तर प्रदेश के आगरा में शू कारोबारियों के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापमेरी चौथे दिन भी जारी है। आगरा में शू एक्सपोर्टर्स विजय आहूजा, जूता कारोबारी मानसी चंद्रा, मन्नू अलघ, राजेश सहगल उर्फ रूबी सहगल के यहां आयकर विभाग की टीम छापामारी कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक छापमेरी के दौरान आयकर विभाग की टीम को नकदी तो कम मात्रा में मिली लेकिन, निवेश से संबंधित कागजात ज्यादा मिले हैं। हालांकि आयकर विभाग की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

विदित हो कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। एक ओर चुनाव आयोग बैठक कर चुनाव की तारीखों को लेकर मंथन कर रहा है, तो वहीं दूसरी ओर चुनाव से पहले यूपी में आयकर विभाग का काला धन के खिलाफ ऑपरेशन तेज हो गया है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबियों पर छापे के बाद इनकम टैक्स विभाग के रडार पर एक के बाद एक कारोबारी आ रहे हैं। इससे पहले कानपुर में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर छापेमारी हुई थी, जहां से विभाग ने करीब 200 करोड़ रुपये बरामद किए थे। इसके बाद डीजीजीआई की टीम कानपुर के एक घी कारोबारी के घर छापेमारी के लिए पहुंच गई थी।

यह भी पढ़ें…

वहीं यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी से एमएलसी पुष्पराज जैन के कन्नौज स्थित ठिकानों पर छापेमारी हुई थी। एक और इत्र कारोबारी संदीप मिश्रा उर्फ रानू के ठिकानों पर भी आयकर विभाग ने छापा मारा था। इनकम टैक्स की टीम कानपुर में करवाई करने के बाद कन्नौज पहुंची थी। यहां कन्नौज में संदीप मिश्रा के ठिकानों आईटी ने छापा मारा था।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -