31.1 C
Delhi
HomeLocal newsबाराबंकी : किसान के मकान में सेंध लगाकर जेवरात समेत लाखों की...

बाराबंकी : किसान के मकान में सेंध लगाकर जेवरात समेत लाखों की चोरी

- Advertisement -spot_img

त्रिलोकपुर, बाराबंकी/शोभित शुक्ला। जहांगीराबाद थाना के गोपालपुर गांव में शनिवार की रात चोरों के आतंक से पूरे गांव में सनसनी फैल गयी। चोरों ने एक किसान के मकान में पीछे से सेंध लगा दी। अंदर घुसे चोरों ने नगदी जेवर समेत का घर मे रखा कीमती सामान उड़ा ले गए।

रविवार की भोर कमरों में अलमारी व बक्सों के टूटे ताले और बिखरा सामान देखकर घरवालों को चोरी की जानकारी हुई। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। मिली जानकारी के मुताबिक जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के गांव गोपालपुर निवासी तुलसीराम खेती करते हैं। 13 अक्टूबर को तुलसीराम के 2 पौत्रों का मुंडन संस्कार होना है। इसमें शामिल होने के लिए उनकी बेटी भी अपने मायके आई है। शनिवार की रात भोजन करने के बाद पूरा परिवार सो गया।

रात में चोर तुलसीराम के मकान के पीछे की दीवार में नकब लगाकर अंदर घुस गए। कमरों अलमारियों और बक्सों का ताला तोड़कर लाखों का सामान बटोर ले गए। रविवार की भोर जब घर वालों की नींद खुली तो कमरे, बक्से और अलमारी के टूटे ताले और बिखरा सामान देखकर उन्हें चोरी की जानकारी हुई। घर में कोहराम मच गया। शोर सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

यह भी पढ़ें…

ग्रामीणों ने आसपास चोरों का सुराग तलाशने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। तुलसीराम ने बताया कि नगदी जेवर समेत करीब आठ लाख का सामान चोर उड़ा ले गए हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -