29.1 C
Delhi
HomeLocal newsबाराबंकी : घर में सेंध लगाकर 50 हजार की नकदी समेत हजारों...

बाराबंकी : घर में सेंध लगाकर 50 हजार की नकदी समेत हजारों का सामान चोरी

- Advertisement -

मसौली(बाराबंकी)/शोभित शुक्ला। रात्रि गश्त के पुलिसिया दावे एक बार फिर हवा हवाई साबित हुए। जिले में बेख़ौफ़ चोर ने एक घर में सेंध लगाकर 50 हजार की नकदी समेत मेन्था आयल, जेवरात एव बर्तन उड़ा ले गये। परिजनों द्वारा घटना की तहरीर पुलिस को दी गयी हूं।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना स्थल का जायजा लिया। थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ागाँव निवासी हफीज पुत्र झरिहक बीती रात्रि जब अपने परिजनों के साथ घर के बरामदे में सो रहे तभी अज्ञात चोरों ने पीछे की दीवार में सेंध लगाकर कमरे के अंदर ऑपरेशन कराने के लिए रखी 50 हजार की नकदी सहित 23 लीटर मेन्था आयल, चांदी की पायल, हाथफूल, सोने की टीकी, माँगवेदी सहित ताँबे के बर्तन उठा ले गये।

भोर में शौच के लिए गयीं कुछ लड़कियों ने घर से करीब सौ मीटर की दूरी पर बिखरे सामान एव बक्से को देख हफीज को सूचना दी तो देखा हफीज के घर का सामान नदारद है। डायल 112 के आलावा थाना मसौली को घटना की सूचना दी गयी। मौके पर पहुँचे वरिष्ठ उपनिरीक्षक राम कृपाल सिंह ने घटना स्थल का जायजा लेते हुए पीड़ित हफीज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़ित हफीज ने बताया कि आगामी 20 जुलाई को ऑपरेशन है जिसके लिए 50 हजार रुपये रखा था जो चोरी हो गया है। प्रभारी निरीक्षक सुमित कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिली है, मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -