31.1 C
Delhi
HomeLocal newsबाराबंकी : हाईवे पर चलती बाइक से पत्नी को ट्रक के सामने...

बाराबंकी : हाईवे पर चलती बाइक से पत्नी को ट्रक के सामने फेंका

- Advertisement -spot_img

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां आपसी विवाद के चलते बाइक से जा रहे पति ने अपनी पत्नी को हाइवे पर तेज़ रफ़्तार ट्रक के आगे फेंक दिया और फरार हो गया।

महिला की चीख-पुकार सुनकर हाईवे पर लोगों का तांता लग गया और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। महिला के बयान पर पुलिस ने आरोपी पति को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया और हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

पति-पत्नी के रिश्तों को कलंकित करने वाली ये घटना बाराबंकी जिले के सफदरगंज थाना क्षेत्र की है। यहां मेलारायगंज गांव के रहने वाला कलयुगी पति अरुण रात में अपनी पत्नी ज्योति को बाइक पर बैठाकर लखनऊ-अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर लाया और यहां उसे तेजी से दौड़ रहे ट्रक के आगे फेंककर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें…

सैदनपुर निवासी ज्योति की चीखपुकार सुनकर हाइवे पर लोगो का जमावड़ा लग गया। ज्योति की आपबीती सुनने के बाद लोगो ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ज्योति को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं आरोपी पति अरुण को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -