29.1 C
Delhi
HomeLocal newsबाराबंकी : चुनावी रंजिश में युवक को गोली मारी, गंभीर, लखनऊ रेफर

बाराबंकी : चुनावी रंजिश में युवक को गोली मारी, गंभीर, लखनऊ रेफर

- Advertisement -

रामनगर (बाराबंकी)/शोभित शुक्ला। बाराबंकी के रामनगर थाना क्षेत्र में हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनाव की रंजिश सोमवार को खूनी संघर्ष में बदल गई। यहां दबंगों ने सोमवार की देर शाम दूसरे पक्ष के घर पर हमला बोल दिया।

जमकर तांडव मचाया और एक युवक को गोली मार दी। गंभीर रूप से जख्मी युवक को जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया। असल मे पूरा मामला रामनगर थाना क्षेत्र स्थित मनौरा गांव में बीते प्रधान पद के चुनाव को लेकर दो पक्षों में तनातनी का है।

एक पक्ष का आरोप है कि 30 वर्षीय सत्यप्रकाश वर्मा (पिता स्व. राम सेवक वर्मा व सुशील कुमार वर्मा अपने परिवार समेत घर के बाहर बैठे हुए थे।इसी दौरान दूसरे पक्ष के जगदंबा सिंह के भतीजे 24 वर्षीय ज्ञानू सिंह समेत करीब आधा दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया।

इन लोगों ने जमकर ईंट-पत्थर चलाये और मारपीट की। इसका विरोध करने पर आरोपियों ने सत्यप्रकाश वर्मा को गोली मार दी। संयोग से गोली सत्यप्रकाश को जख्मी करते हुए गाल के पास से निकल गयी। जख्मी सत्यप्रकाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे लखनऊ रेफर कर दिया।

पंचायत चुनाव से थी तनातनी : पीड़ित सुशील वर्मा का कहना है कि गांव में प्रधानी के चुनाव में उन्होंने जगदंबा सिंह का समर्थन नहीं किया था। वे बलराम सिंह पक्ष के समर्थन में थे जिसमें बलराम सिंह की पत्नी पुष्पा सिंह चुनाव जीत गईं।यही कारण था कि जगदंबा सिंह उनके परिवार से रंजिश रखते थे।

मतदान वाले दिन भी जगदंबा सिंह ने उनके परिवार के साथ मारपीट की थी लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था। सोमवार को जगदंबा सिंह के पुत्र ने खेत जाते समय सत्यप्रकाश को गाली दी थी। लौटते समय जब उसने कहा कि गाली क्यों दी थी। इसी बात से गुस्साए जगदंबा सिंह के पुत्र और करीब 12 लोगों ने हमला बोल दिया और सत्यप्रकाश को गोली मार दी।

यह भी पढ़ें….

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -