9.1 C
Delhi
HomeLocal newsबेगूसराय : अपराधियों ने दो व्यक्तियों को गोली मारकर किया घायल

बेगूसराय : अपराधियों ने दो व्यक्तियों को गोली मारकर किया घायल

- Advertisement -

बछवाड़ा, बेगूसराय/बीपी प्रतिनिधि। बछवाड़ा थाना क्षेत्र के विशनपुर पंचायत के पंचखुटी दियारे में जमीनी विवाद को लेकर रविवार की शाम हुई गोलीबारी में दो लोग गोली लगने से घायल हो गए। दोनों घायलों को अस्पताल भेजा गया है। गोलीबारी को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि पंचखुटी निवासी हुकुम राय का पुत्र अभिनाश कुमार व उसके रिश्तेदार पटना निवासी चंदन कुमार खेत में काम कर रहा था।

इसी क्रम में गंगा नदी के पार पटना के अपराधी अचानक हुकुम राय के खेत पर आकर गोली-बारी शुुरू कर दी। गोली-बारी की आवाज सुनकर आसपास खेत में काम कर रहे लोग इधर उधर भागने लगे। ग्रामीणों को भागते देख अविनाश कुमार व चंदन कुमार भी खेत में काम छोड़कर भागने लगे। दोनों को भागते देख अपराधियो ने उक्त दोनों व्यक्ति पर अंधाधुंध गोलीबारी चलाना शुरु कर दिया।

भागने के दौरान दोनो युवक को गोली लग गई, लेकिन दोनों किसी तरह वहां से भाग निकला। वहीं गोली की आवाज सुनकर गांव की ओर से पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों घायलों को दलसिंहसराय के अस्पताल भेजा। बताते चलें कि दियारे में कई वर्षो से जमीन दखल कब्जा को लेकर आए दिन गोलीबारी होती रहती है, जिसमें कई लोग अपराधियों के गोली का शिकार बन चुके है। दियारे इलाके में अपराधी घटना को अंजाम देकर आसानी से गंगा पार कर चले जाते है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गोलीबारी की घटना के बाद इसकी सूचना बछवाड़ा थाना कि पुलिस को दी गई है। घटना की सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाना की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंंचकर घटना की जांच शुरू कर दी। मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि अपराधियों द्वारा गोलीबारी करने के दौरान दो व्यक्ति घायल हो गए, जिनका इलाज कराया जा रहा है। अपराधियों को चिह्नित किया जा रहा है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -