12.1 C
Delhi
HomeLocal newsबेगूसराय : लूट व हत्या सहित कई संज्ञेय कांडों का आरोपी कुख्यात...

बेगूसराय : लूट व हत्या सहित कई संज्ञेय कांडों का आरोपी कुख्यात गुलबिया गिरफ्तार

- Advertisement -

बेगूसराय/विनोद कर्ण। लूट, हत्या सहित कई संज्ञेय कांडों के आरोपी कुख्यात गुलबिया को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। इस आशय की जानकारी पुलिस अधीक्षक योगेन्द्र कुमार ने सोमवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों को दी।

उन्होंने बताया कि उनके निर्देशन में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बखरी, चंदन कुमार के नेतृत्व में हत्या लूटकांड के फरार अपराधी अमरजीत पासवान उर्फ गुलबिया पे. घोघन पासवान साकिन करैयाटांड़ थाना बखरी की गिरफ्तारी हेतु एक विशेष टीम गठित किया गया था। जिसे गुलबिया की गिरफ्तारी में सफलता मिली है। उसकी गिरफ्तारी से कई थाना क्षेत्र में अपराध पर अंकुश लगेगी।

इस छापेमारी दल में शामिल पुलिस अवर निरीक्षक राजीव रंजन, थाना अध्यक्ष नावकोठी, थाना पुलिस अवर निरीक्षक विकास कुमार के साथ सशस्त्र बल शामिल थे। छापामारी के क्रम में कुख्यात अपराधी अमरजीत पासवान को अवैध आग्नेयस्त्र में गोली के साथ गिरफ्तार किया गया। अवैध आग्नेयास्त्र एवं गोली बरामद के विरुद्ध नावकोठी थाना कांड संख्या 06/22, दिनांक 09.01.22, u/s 25(1-b)a/26 आर्म्स एक्ट दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें…

इसके अलावा जिले में प्रभावकारी वाहन चेकिंग के क्रम में बछवाड़ा थाना अंतर्गत चोरी के एक मोटरसाइकिल के साथ तीन अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है। पुलिस ने उनके पास से दो देसी पिस्तौल एवं पांच कारतूस बरामद किये हैं।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -