31.1 C
Delhi
HomeLocal newsभागलपुर : जिला परिवहन कार्यालय में रिश्वत लेते कर्मचारी का वीडियो वायरल

भागलपुर : जिला परिवहन कार्यालय में रिश्वत लेते कर्मचारी का वीडियो वायरल

- Advertisement -spot_img

भागलपुर/बीपी प्रतिनिधि। भागलपुर जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो भागलपुर जिले के जिला परिवहन कार्यालय के बड़ा बाबू शंभू मंडल का बताया जा रहा है। इस वीडियो में बड़ा बाबू के द्वारा किसी कार्य को करने के नाम पर मोटी रकम की वसूली की जा रही है।

वहीं मोटी रकम लेने के बाद एक सप्ताह में सारा कार्य करके देने की बात बताई जा रही है और शेष राशि काम होने के बाद लेने की बात वायरल वीडियो में बोली जा रही है। भागलपुर डीटीओ कार्यालय के बड़ा बाबू शंभू मंडल का कार्यालय डीटीओ कार्यालय के आमने-सामने है। हैरान करने वाली बात यह है कि जिला परिवहन कार्यालय में कार्यालय के बाहर बरामदे पर तो सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है लेकिन बड़ा बाबू के कार्यालय के अंदर में एक भी कैमरा नही लगा हुआ है।

सवाल यह उठता है कि कैमरा सिर्फ जनता के लिए लगाया गया है या फिर भ्रष्टाचार को रोकने के लिए भी लगाया जाना चाहिए। वही जिला परिवहन विभाग के बड़ा बाबू शंभू मंडल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे कार्य करने के नाम पर कुल 4000 रुपये नजराने के तौर पर लिया गया।

वहीं वीडियो में स्पष्ट सुना जा सकता है कि एक सप्ताह के अंदर काम हो जायेगा और बाकी रुपये काम होने के बाद देने को कहा जा रहा है। कुछ दिन पूर्व ही पटना जिला परिवहन कार्यालय में दलालों द्वारा कार्य कराने की बात प्रकाश में आयी थी। वहीं अब भागलपुर जिला परिवहन कार्यालय में लाइसेंस बनाने, फिटनेस और लाइसेंस रेन्यू कराने के नाम पर मोटी रकम वसूली जा रही है।

जो व्यक्ति पैसा देने से असहमत होते हैं उनको जिला परिवहन कार्यालय का चक्कर काटना मजबूरी हो जाती है लेकिन, उनका कार्य नहीं होता है। वहीं थक-हारकर जनता अपना कार्य दलालों के हाथ में सुपुर्द करके अपना कार्य कराने को मजबूर हो जाती है। सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहे इस वायरल वीडियो की पुष्टि beforeprint.in नहीं करता है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -