बिहार : गोपालगंज में कुत्ते और मुर्गे के विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, पांच घायल

Local news गोपालगंज बिहार

स्टेट डेस्क/पटना। गोपालगंज में कुत्ते और मुर्गे के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस मारपीट में पांच लोग घायल हो गये, जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना थावे थाना क्षेत्र के चनावे गांव की है।

बताया जा रहा है कि थावे थाना क्षेत्र के चनावे गांव निवासी मिथिलेश चौहान ने कुछ मुर्गे पाले था। वहीं उसकेपड़ोसी बुनेला महतो ने एक कुत्ते को पाला था। आरोप है कि मिथलेश चौहान के मुर्गी को बुलेना महतो का कुत्ता मारकर खा गया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया और देखते ही देखते दोनों पक्ष की ओर से मारपीट व चाकूबाजी शुरू हो गई।

चाकू लगने से जख्मी हुए मिथिलेश चौहान ने बताया कि उसने अपने घर पर मुर्गियों को पाल रखा है। पड़ोसी बुनेला महतो का कुत्ता उसकी मुर्गी को खा गया था। इसका विरोध करने पर उक्त लोगों ने मारपीट व गाली-गलौज करते हुए चाकू मार दी।

उसकी मां लखिया देवी, भाभी विद्यावती देवी, सीमा देवी व बहन सुमांति कुमारी जब बीच-बचाव करने गईं तो उन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया गया। इस घटना की सूचना मिलने के बाद थावे थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें…