28.1 C
Delhi
HomeLocal newsब्लॉक प्रमुख चुनाव : इटावा में भाजपा प्रत्याशी पर कातिलाना हमला

ब्लॉक प्रमुख चुनाव : इटावा में भाजपा प्रत्याशी पर कातिलाना हमला

- Advertisement -

इटावा/दिवाकर श्रीवास्तव। उत्तर प्रदेश के इटावा में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान खूनी संघर्ष हो गया। जिले के भरथना इलाके में ब्लॉक प्रमुख पद के भाजपा उम्मीदवार राघवेंद्र दोहरे और उनके समर्थकों पर कातिलाना हमला किया गया।

आरोप है कि गुरुवार सुबह भाजपा प्रत्याशी के साथ आ रहे उसके समर्थक पर सपाइयों ने गोली चला दी। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। कई लोग तो दुबककर घर के अंदर छिप गए। घायल को आनन-फानन में सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां पर उसका इलाज जारी है। ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए भाजपा व सपा समर्थकों में खींचातानी सामने आ रही है।

जानकारी के मुताबिक भरथना ब्‍लॉक से भाजपा के ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी राघवेंद्र दोहरे के साथ उनका समर्थक कोमल यादव निवासी ग्राम सबल का नगला सुबह सात बजे अपने गांव से भरथना स्थित गेस्ट हाउस में आ रहे थे। आरोप है कि बाहरपुरा नहर के पास दो गाड़ियों में सवार सपाइयों ने इन्हें घेर लिया और कोमल यादव को गोली मार दी। गोली उसके पैर में लगी है।

विदित हो कि कोमल यादव की मां रामदेवी लहरोई ग्राम पंचायत से क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं। कोमल का आरोप है कि सपाई उसे अपने साथ आने की बात कह रहे हैं। सूचना मिलने पर सीओ भरथना विजय सिंह, प्रभारी निरीक्षक बचन सिंह मौके पर पहुंचे और कोमल से पूरी घटना की जानकारी ली। घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गए। एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि गोलीबारी की घटना की जांच के साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -