29.1 C
Delhi
HomeLocal newsचंपारण : चाय दुकानदार को घर से बुलाकर चाकू से गोदकर मार...

चंपारण : चाय दुकानदार को घर से बुलाकर चाकू से गोदकर मार डाला

- Advertisement -

राजन दत्त द्विवेदी/मोतीहारी। पूर्वी चंपारण जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र में एक चाय दुकानदार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। मृतक थाना क्षेत्र के बेलवा पीपरपाती निवासी स्व. शंकर साह का 55 वर्षीय पुत्र मुन्नीलाल साह बताया जा रहा है।

घटना सोमवार की सुबह लगभग 5 बजे की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मुन्नीलाल गांव स्थित पिपरपाती चौक पर चाय नाश्ता की दुकान चलाता है। सोमवार की सुबह एक व्यक्ति ने चाय नाश्ता दुकानदार मुन्नीलाल को पीपरपाती चौक पर बुलाया। जैसे ही मुन्नीलाल चौक पर पहुंचा, उस व्यक्ति ने मुन्नीलाल को पांच चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर हीं मौत हो गई।

इस बाबत पूछने पर रामगढ़वा थानाध्यक्ष संतोष शर्मा ने बताया कि घटना की छानबीन शुरू कर दी गई है। अभी पता नहीं चल पाया है कि किस व्यक्ति ने मुन्नीलाल की हत्या की है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा जा रहा है। पुलिस घटना के कारणों के तहकीकात में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें…

मौत के बाद परिजन बदहवास : मुन्नीलाल की मौत होने के बाद घर के परिजन बदहवास हैं तथा घटना के संबंध में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं। वहीं ग्रामीण भी घटना से दुखी हैं। हालांकि पुलिस घटना की तहकीकात में जुटी हुई है।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -