10.1 C
Delhi
HomeLocal newsचंपारण : कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अरेराज, हरसिद्धि एवं पहाड़पुर प्रखंड...

चंपारण : कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अरेराज, हरसिद्धि एवं पहाड़पुर प्रखंड में शांतिपूर्ण मतदान जारी

- Advertisement -

मोतिहारी/राजन दत्त द्विवेदी। जिले में पंचायत चुनाव के नौवें चरण के लिए अरेराज, हरसिद्धि एवं पहाड़पुर प्रखंड में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सुबह सात बजे से कुल 685 बूथों पर मतदान शुरू हो गई है। अब तक सभी जगहों से शांतिपूर्ण मतदान होने की सूचना है। हो रहे मतदान को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड में है।

जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने मतदान कार्य में तैनात किए गए सभी पदाधिकारियों एवं पुलिस जवानों को निष्पक्ष, भयमुक्त और शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने का निर्देश दिया है। वहीं आज मतदान को लेकर लोगों में भी काफी उत्साह देखा गया। मतदान केंद्रों पर सुबह से ही महिला और पुरुष मतदाताओं की लंबी कतार लग गई। इधर, जिला प्रशासन ने निष्पक्ष चुनाव को लेकर हर प्रखंड स्तर पर कंट्रोल रूम स्थापित किया है।

जहां से सभी मतदान केन्द्रों की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। साथ ही प्रशासन ने कंट्रोल रूम का नंबर भी जारी किया है। ताकि किसी प्रकार की शिकायत और गड़बड़ी की सूचना पर शीघ्र ही स्थिति को ठीक किया जा सके। बताया है कि पंचायत चुनाव से संबंधित किसी भी प्रकार की शिकायत/सुझाव इस 9264457295, 9031085596, 9031085597, 9031085598 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -