31.1 C
Delhi
HomeLocal newsचंपारण : पूर्व विधायक के समर्थकों ने डीएम की गाड़ी का किया...

चंपारण : पूर्व विधायक के समर्थकों ने डीएम की गाड़ी का किया घेराव

- Advertisement -spot_img

मोतिहारी/राजन द्विवेदी। पूर्वी चंपारण के मेहसी प्रखण्ड के प्राथमिक विद्यालय नौनिमल स्थित बूथ संख्या 177 पर पूर्व विधायक शिवजी राय के समर्थकों ने डीएम के गाड़ी का घेराव किया तथा हंगामा करना शुरू कर दिया। बताया जाता है कि डीएम शीर्षत कपिल अशोक बोगस वोटिंग होने व बूथ पर उपद्रव होने की सूचना पर उक्त बूथ पर पहुंचे थे।

वहां पहुंचने पर उन्होंने ऐसा करने से लोगों को मना किया, क्योंकि इससे चुनाव की गोपनीयता भंग हो रही थी। इससे पूर्व विधायक शिवजी राय के समर्थक चिढ़ गए तथा डीएम के गाड़ी को घेर लिया। देखते ही देखते वहां काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पत्थर चलाना शुरू कर दिया। इसमें पकड़़ीदयाल एसडीओ को हल्की चोट लगी है।

कुछ पुलिसकर्मियों के भी घायल होने की सूचना मिली है। हांलाकि स्थिति अभी सामान्य है। डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने बताया कि स्थिति अभी सामान्य है। बूथ पर काम करने वाले सभी कर्मी सही सलामत अपने-अपने स्थानों पर सुरक्षित पहुंच गए हैं।

नामांकन रद्द होने के समय लोगों ने किया था हंगामा : बताया जाता है कि मेहसी प्रखण्ड कार्यालय पर झिटकहिया, भरकुरवा व नौनीमल पंचायत के लोगों नेनामांकन रद्द होने के दिन हंगामा किया था तथा मतदान के दिन हिसाब बराबर करने की प्रशासन को धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -