10.1 C
Delhi
HomeLocal newsचंपारण : जिलाधिकारी ने जिला नियंत्रण कक्ष का लिया जायजा

चंपारण : जिलाधिकारी ने जिला नियंत्रण कक्ष का लिया जायजा

- Advertisement -

मोतिहारी/राजन दत्त द्विवेदी। जिला निर्वाचन पदाधिकारी (पंचयात) सह जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने आज समाहरणालय स्थित राधा कृष्ण भवन में पंचायत चुनाव को लेकर अवस्थित जिला नियंत्रण कक्ष का जायजा लिया। साथ ही संबंधित सभी पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

डीएम ने जिला नियंत्रण कक्ष में प्राप्त शिकायतों के त्वरित निष्पादन के लिए संबंधित पदाधिकारियों एवं कर्मियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने संबंधित पदाधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि शत प्रतिशत मतदान केंद्रों पर बायोमेट्रिक क्रियाशील रखें। शांतिपूर्ण, स्वच्छ, निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में मतदान कराने को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। पंचायत चुनाव से संबंधित किसी भी प्रकार की शिकायत व सुझाव के लिए इस 9264457295, 9031085596, 9031085597, 9031085598 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी ने लोगों से अपील की है कि भयमुक्त होकर ज्यादा से ज्यादा मतदान करें। मौके पर जिला सामान्य शाखा पदाधिकारी मेघा कश्यप, ओएसडी नीतेश कुमार, डीआईओ संजीव मिश्रा, डीपीआरओ गुप्तेश्वर कुमार आदि मौजूद थे। बता दें कि आज नौवें चरण में अरेराज, पहाड़पुर, हरसिद्धि प्रखंड में स्वच्छ, निष्पक्ष, शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण में मतदान जारी है। सभी मतदान केंद्रों की पल-पल की जानकारी जिला नियंत्रण कक्ष से प्राप्त की जा रही है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -