29.1 C
Delhi
HomeLocal newsदिल्ली : सब्जी मंडी इलाके में ढही इमारत से रेस्क्यू किए गए...

दिल्ली : सब्जी मंडी इलाके में ढही इमारत से रेस्क्यू किए गए दोनों बच्चों की मौत

- Advertisement -

दिवाकर श्रीवास्तव/सेंट्रल डेस्क। देश की राजधानी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में एक चार मंजिला इमारत गिर गई है। ऐसे में आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आशंका है कि अभी मलबे में कई लोग दबे हो सकते हैं।

ये सब्जी मंडी दिल्ली के मलकागंज इलाके के पास है। जानकारी के मुताबिक मलबे से निकाले गए दोनों बच्चों की मौत हो गई है। इन दोनों बच्चों को हिंदूराव अस्पताल ले जाया गया था जहां इन्हें मृत घोषित कर दिया गया। एक बच्चे की उम्र 12 साल जबकि दूसरे की 7 साल बताई जा रही है।

बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर एक दूध की डेरी होने की बात भी सामने आई है। दरअसल, ये घटना राजधानी दिल्ली के मलका गंज इलाके की है,जहां इस हादसे की चपेट में एक कार भी आ गई है। इस दौरान मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं, पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया शुरू कर दिया गया।जेसीबी की मदद से मलबे को हटाया जा रहा है।

घटना की जानकारी होने पर दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ”सब्जी मंडी इलाके में इमारत गिरने का हादसा बेहद दुखद. प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा है, ज़िला प्रशासन के माध्यम से मैं खुद हालात पर नज़र बनाए हूं।”

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -