15.1 C
Delhi
HomeLocal newsपटना पहुंची सासाराम में हुई छह साल के शुभम की हत्या की...

पटना पहुंची सासाराम में हुई छह साल के शुभम की हत्या की गूंज

- Advertisement -

फुलवारी शरीफ/अजीत। सासाराम के नगर थाना क्षेत्र के गौरक्षणी स्थित गजराढ़ मोहल्ले में 6 साल के मासूम बच्चे शुभम की हत्या के विरोध में पटना के फुलवारी शरीफ में कैंडल मार्च निकाला गया । राष्ट्रीय पाल एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष प्रफुल्ल चंद्रा के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकालकर मासूम शुभम के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की चेतावनी सरकार को दी गई।

साथ ही कैंडल जलाकर 2 मिनट का मौन रख बच्चे शुभम की आत्मा को शांति के लिए प्रार्थना की गई।राष्ट्रीय पाल एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह हम सेक्युलर के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष प्रफुल्ल चन्द्रा ने कहा कि करीब 6 दिन पहले सासाराम में अपराधियों ने एक मासूम बच्चे शुभम की हत्या कर दी है। इस हत्याकांड की जितनी भर्त्सना की जाए कम है।

उन्होंने बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री हम सेकुलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी समेत पुलिस प्रशासन से मांग किया है कि शुभम के हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो, उसके परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए और सरकार की तरफ से मृतक के परिवार को उचित मुआवजा दिया जाए।

कैंडल मार्च में हम सेक्युलर के प्रदेश महासचिव नीतीश दांगी, मंगल पाल विवेक पाल जितेंद्र पाल दिनेश्वर पाल राजकिशोर पाल जय पाल अंकुर पाल प्रवीण पाल अजय पाल राजेश पाल स्नेहा पाल रामप्रवेश राकेश कुमार गब्बर समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -