31.1 C
Delhi
HomeLocal newsसीवान में पिता ने बेटे को गला दबाकर मार डाला

सीवान में पिता ने बेटे को गला दबाकर मार डाला

- Advertisement -spot_img

सीवान/दिवाकर श्रीवास्तव। सीवान जिलांतर्गत महादेवा ओपी के ओरमा गांव में गत सोमवार की शाम जनार्दन राम नामक व्यक्ति ने अपने ही तीन बेटों के साथ मिलकर अपने सबसे छोटे बेटे 35 वर्षीय अवध नारायण राम की गला दबाकर हत्या कर दी।

घटना के समय अवध नारायण राम अपने दरवाजे पर चापाकल का चबूतरा अपने ही हाथों से बना रहा था। मृतक के साले गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर गांव निवासी राज ने घटना के बारे में बताया कि सोमवार को दोपहर 12 बजे से ही जमीन के मामले को लेकर भाइयों में विवाद चल रहा था। पिता जनार्दन राम भी अवध नारायण राम के पक्ष में नहीं थे और उसका विरोध कर रहे थे।

ग्रामीणों ने दोपहर में कई बार इन लोगों का झगड़ा छुड़ाया और इन्हें शांत कराया। बताते हैं कि सब कुछ शांत होने के बाद शाम को करीब छह बजे अवध नारायण राम अपने घर के पास चापाकल का चबूतरा खुद ही बना रहा था। इसी दौरान हाथ में लाठी डंडा फरसा आदि लेकर उसके पिता अपने अन्य बेटों के साथ वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। मारने पीटने के दौरान पिता ने ही गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें….

विदित हो कि अवध नारायण राम 15 दिन पूर्व ही दुबई से वापस अपने गांव आया था। महादेवा ओपी प्रभारी ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -