29.1 C
Delhi
HomeLocal newsगया : डीडीयू रेल मंडल के अधिकारियों ने रेलकर्मियों की समस्याओं को...

गया : डीडीयू रेल मंडल के अधिकारियों ने रेलकर्मियों की समस्याओं को जाना

- Advertisement -

पुरुषोत्तम कुमार/गया। बिहार के गया शहर में रविवार को ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन गया शाखा के पदाधिकारियों के साथ DDU रेल मंडल के Sr, DEN (COD), गया के ADEN रेल कर्मचारियों के रेल आवास, रेल कालोनियों के रोड, नाले, नालियों सहित अन्य समस्याओं को लेकर रेलवे कॉलोनी व कार्यालयों का निरीक्षण किया गया। समस्याओं पर विशेष रूप से चर्चा की गई।

यूनियन के शाखा सचिव मुकेश सिंह एवं यूनियन पदाधिकारियों ने मुख्य रूप से लोको की तरफ से 1 नंबर प्लेटफार्म पर रात में कर्मचारियों को रेल लाईन से होकर पत्थरों पर चलकर ड्यूटी आने जाने की समस्या को देखते हुए यूनियन ने पाथवे निर्माण की मांग की। मुख्य क्रू कार्यालय से मुख्य सड़क तक सड़क के निर्माण पर भी चर्चा की गई।

लोको कालोनी, खरखुरा कालोनी, एवं अन्य कालोनी के जर्जर रोड, नाले,रेल आवास को भी निरीक्षण किया गया। संयुक्त ड्राइवर, गार्ड लॉबी के निरीक्षण के दौरान कर्मचारियों के ड्यूटी में आने पर मोटर साईकिल लगाने में हो रही असुविधा को ध्यान में रखते हुए एक वाहन पार्किंग की व्यवस्था देने की मांग भी यूनियन ने किया। यूनियन के मीडिया प्रभारी उत्तम कुमार ने बताया इन सभी बातों को गंभीरता से लेते हुए यूनियन की सभी मांगो को जायज ठहराते हुए Sr. DEN ने सभी समस्या को जल्द निपटारा कराने का निर्देश ADEN गया एवं IOW गया को दिया।

इस मौके पर यूनियन पदाधिकारियों में मुकेश सिंह शाखा सचिव, रामप्रवेश प्रसाद संयुक्त सचिव, राजेश कुमार कोषाध्यक्ष, अजीत कुमार श्रीवास्तव उपाध्यक्ष, लक्ष्मण प्रसाद उपाध्यक्ष, संतोष कुमार संगठन मंत्री, राजीव कुमार, नीरज कुमार, कुणाल रंजन के अलावे कई लोग उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -