28.1 C
Delhi
HomeLocal newsशत-प्रतिशत वैक्सीनेशन कराकर फुलवारी के हारून नगर सेक्टर वन ने पेश की...

शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन कराकर फुलवारी के हारून नगर सेक्टर वन ने पेश की नजीर

- Advertisement -

फुलवारीशरीफ/अजीत। राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ नगर परिषद वार्ड 8 के हारून नगर सेक्टर वन के शत-प्रतिशत लोगों ने कोरोना से बचाव का टीकाकरण कराकार नजीर पेश की है। यह जानकारी मिलने पर पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह गुरुवार की शाम हारून नगर सेक्टर वन पहुंचे।

हारून नगर सेक्टर वन के मदरसा के पास आयोजित समारोह में टीकाकरण कराने वालों को जिलाधिकारी ने प्रशस्ति पत्र देकर हौसला अफजाई की और कहा कि लोगों को यहां के नागरिकों से प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने सभी लोगों से कोरोना वैक्सीनेशन कराने की अपील की। कार्यक्रम में पटना जिलाधिकारी के साथ सिविल सर्जन निभा सिंह भी मौजूद थीं।

जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना वैक्सीन की कोई कमी नही है बल्कि टेक्नीकल दिक्कतों का चलते वैक्सीन नहीं आ पायी है। उन्होंने बताया कि जैसे-जैसे वैक्सीनआएगी, वैसे-वैसे सभी जगहों पर उपलब्ध करायी जाएगी। जिलाधिकारी ने कहा कि शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन कराना बड़ा ही चुनौतीपूर्ण कार्य हुआ है । साथ ही बताया कि फुलवारी नगर परिषद के सभी वार्डो में अगले दस दिनों में शत प्रतिशत लोगो को कोरोना वैक्सीनेशन कराने का लक्ष्य रखा गया है।

जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए लोगों को मास्क लगाने, सैनीटाइजेशन करने, साफ सफाई में रहने और वैक्सीनेशन कराना बेहद जरूरी है। नगर परिषद के चेयरमैन आफताब आलम ने बताया कि हारून नगर सेक्टर वन नगर परिषद के वार्ड नंबर 8 के अंतर्गत आता है यहां के 100 प्रतिशत लोगों ने कोरोना वैक्सीन लेकर नजीर पेश की है।

मस्जिद सचिव नशुर अजमल नुशी भाई ने बताया कि उनके कॉलोनी में महिलाओं पुरुष युवाओं समेत करीब 1800 से अधिक लोगों ने वैक्सीनेशन करा लिया है। इसके लिए लोगों के घर घर जाकर कोरोना वैक्सीनेशन लेने के लिए जागरूक किया गया।

कार्यक्रम में फुलवारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ राजकुमार चौधरी हेल्थ मैनेजर शिप्रा चौहान स्थानीय वार्ड पार्षद जेबा प्रवीण, पार्षद प्रतिनिधि फैज अहमद, समाजसेवी नशूर अजमल एवं कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद मुस्ताक अहमद हनी समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -