31.1 C
Delhi
HomeLocal newsनालंदा के धनेश्वर घाट में छात्राओं ने सड़क को बनाया रणक्षेत्र, वीडियो...

नालंदा के धनेश्वर घाट में छात्राओं ने सड़क को बनाया रणक्षेत्र, वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -spot_img

नालंदा/बीपी प्रतिनिधि। नालंदा जिले में आपसी वर्चस्व को लेकर छात्रों के दो गुटों का आपस में भिड़ जाना आम बात है। लेकिन,आपसी वर्चस्व को लेकर दो छात्राओं के गुट का आपस में ही भिड़ जाना अजीबोगरीब लग रहा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें कुछ छात्राएं आपस में बीच सड़क पर हाथापाई करते दिखाई दे रही हैं।

थोड़ी देर के लिए धनेश्वर घाट का वह इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। अचानक बीच सड़क पर हुई इस हरकत से वहां छात्र-छात्राओं का जमावड़ा लग गया और किसी ने इस झगड़े को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। गौरतलब है कि बिहार थाना क्षेत्र इलाके के धनेश्वर घाट में पढ़ाई के कई कोचिंग सेंटर हैं, जहां पढ़ाई के बाद छुट्टी होने पर मेले जैसा माहौल हो जाता है।

हालांकि इससे पूर्व में भी धनेश्वर घाट इलाके में छात्रों के दो गुट आपसी वर्चस्व को लेकर कई बार आपस में भिड़ चुके हैं। लेकिन,यह पहला मामला देखने को मिला है जब लड़ाई लड़के नहीं बल्कि लड़कियां कर रही हैं। हालांकि हाथापाई के बाद छात्राएं कोचिंग न जाकर अपने-अपने घर लौट गयीं। छात्राओं की मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -