29.1 C
Delhi
HomeLocal newsराजद के कार्यक्रम में थानाध्यक्ष का विधायक के पास हाफ पैंट में...

राजद के कार्यक्रम में थानाध्यक्ष का विधायक के पास हाफ पैंट में जाना बना चर्चा का विषय

- Advertisement -

सासाराम/अरविन्द कुमार सिंह। जिले के नोखा राजद की पार्टी के 25 वर्षगांठ पर नोखा थानाध्यक्ष ने विधायिका के समक्ष हाफ पैंट पर उनके समक्ष पहुंचने पर कार्यकर्ता चकित रह गए।

विदित हो कि सोमवार को थाना परिसर के नील कमल पैलेस में किसी कार्य को लेकर नोखा विधायक सह पूर्व मंत्री अनीता देवी ने अपने कार्यकर्ताओ से खबर भेज कर बुलाया तो नोखा थानाध्यक्ष कृपाल हाफ पैंट पहनकर उनके सामने चले गए, जो कि प्रोटोकोल में नहीं है। इसका वीडियो तेजी से सभी जगह पर वायरल हो रहा है, जिसकी बिफोर प्रिंट पुष्टि नहीं करता है।

अगर नियानुसार देखा जाए तो किसी भी परिस्थिति में अधिकारी को प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य है। बिना वर्दी के किसी भी अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि के समक्ष जाना नियम संगत नहीं है लेकिन यहां तो थानाध्यक्ष हद पार गए। सिविल ड्रेस की तो बात छोड़ दीजिए हाफ पैंट में एक महिला विधायक के समक्ष जाना कहां तक उचित है, यह लोगो के बीच सबके बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

वही उच्च अधिकारी द्वारा अब तक इस मामले में संज्ञान नही लिया गया है, जिससे एक बार फिर रोहतास पुलिस चर्चा में आ गई है। विधायिका के समक्ष हाफ पैंट में थानाध्यक्ष का पहुंचना किसी को अच्छा नहीं लगा, जबकि विधायक एक खुद महिला हैं। सुशासन बाबू की सरकार ने महिला को 50 प्रतिशत का आरक्षण दिया गया है।

नारी के सम्मान के लिय साकार हर पद पर आरक्षित कर उन्हें अपना हक दिलाने का बात कह रही है।जबकि उनके के अधिकारी खुद नियम का मखौल मजाक उड़ा रहे है। वैसे थानाध्यक्ष अपना निजी मामला बताकर इस वीडियो को गलत ढंग से पेश करने की बात कह रहे है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -