28.1 C
Delhi
HomeLocal newsऔद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना के पीआरओ को मिली जान से मारने...

औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना के पीआरओ को मिली जान से मारने की धमकी

- Advertisement -

कानपुर/दिवाकर श्रीवास्तव। औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना के पीआरओ राकेश तिवारी को जान से मारने की धमकी दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है। राकेश तिवारी ने कानपुर के पुलिस कमिश्नर को आवेदन देकर सुरक्षा प्रदान किये जाने की मांग की है।

चंद्रनगर, लालबंगला, कानपुर निवासी राकेश तिवारी ने पुलिस कमिश्नर को दिए आवेदन में कहा है कि वे भारतीय जनता पार्टी कानपुर महानगर के निवर्तमान महामंत्री एवं वर्तमान में पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं और उत्तर प्रदेश सरकार में औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना के जनसंपर्क अधिकारी का दायित्व निभा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि गत गुरुवार की रात 11 बजकर 20 मिनट पर उनके मोबाइल पर एक वाट्सऐप मैसेज आया, जिसमें कहा गया कि तुम हमारे निशाने पर हो। अपने वाशरूम की सुरक्षा बढ़ा लो, हमें पता है कि तुम किस समय वाशरूम में जाते हो।

साथ ही यह भी कहा गया कि इंडियन आर्मी चीफ, राॅ हेडक्वार्टर, भाजपा व आरएसएस के सदस्य हमारे निशाने पर हैं। मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, अजीत डोभाल एवं रिटायर्ड मेजर गौरव आर्या भी हमारे निशाने पर हैं। राकेश तिवारी ने पुलिस कमिश्नर से कहा कि उचित कार्यवाही करते हुए उनकी सुरक्षा की जाये।

यह भी पढ़ें…

यह भी देखें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -