10.1 C
Delhi
HomeLocal newsकानपुर : सेवानिवृत्त विजिलेंस दरोगा के खाते से निकाले 98 हजार

कानपुर : सेवानिवृत्त विजिलेंस दरोगा के खाते से निकाले 98 हजार

- Advertisement -

कानपुर/बीपी टीम। बर्रा में साइबर ठग ने खुद को बहू का फूफा बताकर विजिलेंस के सेवानिवृत्त दरोगा के खाते से ई-वायलट के जरिए खाते से 98 हजार रुपये निकाल दिए। पीडि़त ने आरोपित के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पांच दिन चक्कर काटने के बाद उनकी रिपोर्ट दर्ज की गई है।

बर्रा विश्वबैंक निवासी पुरुषोत्तम दास विजिलेंस से दरोगा के पद से सेवानिवृत्त हैं। पुरुषोत्तम दास ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 20 नवंबर की रात उनके मोबाइल पर काल आई थी। बात करने वाले ने खुद को बहू का फूफा रोहित पांडेय बताते हुए कहा कि 25 हजार रुपये किसी से लेने थे। वह आपके खाते में रकम भेजेगा। नकदी आने के बाद आप आनलाइन ट्रांसफर कर दीजिएगा।

कुछ ही देर बाद एक अन्य काल आई उसने उनके ई-वायलट पर अपना नंबर डलवाने के बाद 15 बार में उनके खाते से 98 हजार रुपये निकाल लिए। मैसेज आने पर ठगी का अहसास हुआ। काल करने पर शातिर ने अपना मोबाइल बंद कर दिया था। आरोप है कि पांच दिन थाने के चक्कर काटने के बाद उनकी रिपोर्ट दर्ज हुई है। थाना प्रभारी बर्रा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करके साइबर सेल की मदद से आरोपित को पकडऩे के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -