29.1 C
Delhi
HomeLocal newsकानपुर : पेट्रोल की कीमत कम होते ही पेट्रोल भरवाने पहुंचीं महापौर...

कानपुर : पेट्रोल की कीमत कम होते ही पेट्रोल भरवाने पहुंचीं महापौर प्रमिला पांडेय

- Advertisement -spot_img

कानपुर/बीपी प्रतिनिधि। केंद्र सरकार द्वारा एक्साइज ड्यूटी घटाये जाने से पेट्रोल और डीजल के दाम कम हो गए हैं। पेट्रोल के दाम 9.30 रुपये, डीजल के दाम 7.00 रुपये और रसोई गैस सिलेंडर के दाम में 200 रुपये कम होने से आम जनता ने राहत की सांस ली है। महंगाई के इस दौर में मिली राहत से लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गयी है।

उधर, आज कानपुर महापौर प्रमिला पांडेय परमट, सिविल लाइन स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंची। यहां उन्होंने अपनी स्कूटी में पेट्रोल भरवाया। इस दौरान उन्होंने पेट्रोल के दाम कम होने पर सरकार का आभार व्यक्त किया। महापौर ने कहा कि इस चुनौतीपूर्ण वैश्विक स्थिति में भी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर एक्साइज ड्यूटी घटाकर व गैस सिलेंडर पर 200 रुपये की सब्सिडी देकर आम जनता को बहुत बड़ी राहत दी है। अन्य क्षेत्रों के लिए भी कई ऐसे कदम उठाए हैं जिससे उत्पादों के दाम में कमी आएगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश के हर वर्ग की चिंता करने वाले एक संवेदनशील नेता हैं। इसलिए पिछले आठ साल से देश के गरीब, किसान और आम जनता के हितों की चिंता हमेशा से मोदी सरकार के निर्णयों के केंद्र में रही है। इस जन-हितैषी निर्णय के लिए हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का आभार व्यक्त करती हूं।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -