31.1 C
Delhi
HomeLocal newsकानपुर : प्रतिभावान छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकशी

कानपुर : प्रतिभावान छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकशी

- Advertisement -

कानपुर/दिवाकर श्रीवास्तव। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिलान्तर्गत गुजैनी में रहने वाली 12वीं की छात्रा मुस्कान ने गत सोमवार की रात फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। मुस्कान बहुत होनहार छात्रा थी। 10वीं कक्षा में उसने 94.8 प्रतिशत नंबर प्राप्त किये थे।

मुस्कन के पिता नीरज पांडेय नैनीताल में ठेकेदारी करते हैं। उनकी पत्नी शिखा दो बच्चों मुस्कान (17) व विराट के साथ गुजैनी में रहती हैं। नीरज ने बताया कि 15 दिन पहले वे घर आए थे। सोमवार की रात खाना खाने के बाद परिवार संग छत पर सोने चले गए।

बेटी मुस्कान कमरे में पढ़ाई कर रही थी। देर रात करीब साढ़े 11 बजे पत्नी शिखा नीचे आई तो बेटी का शव फंदे से लटकता मिला। थाना प्रभारी अनुराग मिश्रा ने बताया कि परिजन आत्महत्या का कारण नहीं बता सके हैं। छात्रा का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।

वहीं बिधनू के नगवां निवासी किसान किशनलाल के छोटे बेटे अनूप वर्मा (36) ने किदवईनगर थाना क्षेत्र के गोवर्धनपुरवा में सोमवार रात पेड़ से एक्सीलेटर के वायर के सहारे फांसी लगा ली। मजदूरी करने वाला अनूप नशे का लती था। सुबह उसका शव देखकर सोनू तिवारी ने पुलिस को सूचना दी।

उस्मानपुर निवासी युवक ने उसकी पहचान कर बड़े भाई रिशू को जानकारी दी। रिशू ने बताया कि वह 10 दिन पहले घर से निकला था।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -