31.1 C
Delhi
HomeLocal newsकानपुर : मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में मन्दिर तोड़कर होटल बनाने का मामला...

कानपुर : मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में मन्दिर तोड़कर होटल बनाने का मामला गर्माया, बजरंगदल ने पुलिस कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन

- Advertisement -spot_img

कानपुर/बीपी प्रतिनिधि। मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में मन्दिर तोड़कर होटल बनाने का मामला गर्माता ही जा रहा है। इस मामले को लेकर आज बुधवार को बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने जिला संयोजक कृष्णा तिवारी के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा को ज्ञापन सौंपा।

पुलिस कमिश्नर को दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि चमनगंज थाना क्षेत्र में बाबा बिरयानी के नाम से एक मांसाहारी होटल संचालित हो रहा है, जिसका पता है 99/14 ए रामजानकी मन्दिर। यह पता (सहायक अभिरक्षक शत्रु सम्पादित उप्र, उत्तराखण्ड) अभिषेक अग्रवाल ने अपने एक आदेश में दिया है। बाबा बिरयानी के मालिक ने यह जानते हुए कि यहां एक हिन्दू मन्दिर है, हिन्दुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने, लोक शान्ति भंग करने एवं हिन्दू समाज को चिढ़ाने एवं उत्तेजित करने के लिए मन्दिर तोड़कर वहां मांसाहारी भोज की दुकान खोल दी।

साथे हो वह इस बात को प्रसारित भी करते हैं कि मैने मन्दिर तोड़कर दुकान बनाई है, देखें हिन्दू क्या करते हैं। इस बात को लेकर हिन्दू समाज में रोष है और यह बात हिन्दुओं को एक बड़े आंदोलन की तरफ अग्रसर कर रही है। अतः मांसाहारी होटल को तत्काल बन्द कर कार्यवाही सुनिश्चित करें।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -