31.1 C
Delhi
HomeLocal newsकासगंज : महिला सिपाही ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या का प्रयास

कासगंज : महिला सिपाही ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या का प्रयास

- Advertisement -

स्टेट डेस्क/दिवाकर श्रीवास्तव। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के कोतवाली सहावर में तैनात महिला सिपाही वैशाली पुंडीर ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महिला सिपाही ने अपने कोतवाल राजेश कुमार मीणा पर पिछले एक महीने से लगातार प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। वैशाली पुंडीर ने आत्महत्या का प्रयास करने से पहले सुसाइड नोट में लिखा है, “मैं अपने प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा से तंग आकर आत्महत्या कर रही हूं। इसकी जिम्मेदार सिर्फ राजेश कुमार मीणा है।”

जानकारी के मुताबिक वैशाली पुंडीर की ड्यूटी बैंक में लगाई गई थी लेकिन निजी परेशानी की वजह से उसने कोतवाल से निवेदन किया कि उसे कुछ घंटों के लिए ड्यूटी से छूट दी जाए। इउसके बावजूद आरोपी राजेश कुमार मीणा ने उसे यह कहकर भगा दिया कि यह परेशानी तुम अकेली को नहीं है, सभी महिलाओं को होती है। जाकर अपनी ड्यूटी करो।

इसी बात से क्षुब्ध होकर वैशाली पुंडीर ने अपने आवास पर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की और फांसी लगाने से पहले उसने आरोपी प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा के खिलाफ सुसाइड नोट भी लिखा। पीड़िता ने बताया कि वह अकेली महिला सिपाही नहीं है, जो प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा से परेशान है।

पिछले एक महीने से राजेश कुमार मीणा कोतवाली में तैनात सभी महिला सिपाहियों को लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं। इस वजह से मेरे अलावा और अन्य महिला सिपाही भी परेशान हैं। वैशाली पुंडीर ने आरोपी प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मीणा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -