31.1 C
Delhi
HomeLocal news'मिलते हैं, मुलाकात करते हैं' अभियान का यू-ट्यूब चैनल सहित कई सोशल...

‘मिलते हैं, मुलाकात करते हैं’ अभियान का यू-ट्यूब चैनल सहित कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म लांच

- Advertisement -spot_img

कानपुर/बीपी प्रतिनिधि। भाजपा में संघर्ष काल के योद्धाओं से मिलने व संवाद का सकारात्मक अभियान ‘मिलते हैं, मुलाकात करते हैं’ के यू ट्यूब चैनल सहित कई सोशल मीडिया में प्लेटफार्म लांच हो गए।

विगत 16 सितम्बर 2021 से भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के सम्मान में चलाए जा इस अभियान के प्रचार को गति देने के लिए सोशल मीडिया में यू-ट्यूब चैनल सहित फेसबुक पेज, इन्सटाग्राम, ट्यूटर और व्हाटसअप ग्रुप को भाजपा के वरिष्ठ नेताओं लोकतंत्र रक्षक सेनानी राजेन्द्र त्रिपाठी, लोकतंत्र रक्षक सेनानी संतोष शास्त्री, पूर्व भाजयुमो जिलाध्यक्ष कानपुर दिनेश गुप्ता, पूर्व जिला उपाध्यक्ष भाजपा उन्नावगणेश मिश्रा, प्रसिद्ध आध्यात्मिक गुरु विमल शास्त्री और अभियान के प्रमुख व पूर्व विभाग संगठन मंत्री भाजपा अखिलेश कुमार बाजपेयी ने समस्त सोशल मीडिया प्लेटफार्म को एक संक्षिप्त कार्यक्रम में आम जनमानस को समर्पित किया।

अभियान के प्रमुख अखिलेश कुमार बाजपेयी ने अपने उद्बोधन में कहा कि भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के अनुभव और भाजपा के उत्थान में उनके संघर्ष को सुनने और पढ़ने में यह प्लेटफार्म नवीन कार्यकर्ताओं को सहायता प्रदान करेंगे।

बाजपेयी ने ज्यादा से ज्यादा लोगों से इन माध्यमों में जुडने की अपील करते हुए कहा कि अभियान को सफल बनाने हेतु हर स्तर पर प्रयास किया जायेगा और प्रत्येक कार्यकर्ता के सम्मान के लिए सम्पूर्ण प्रयत्न भी किया जायेगा। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ता अमित मिश्रा, संकल्प त्रिपाठी, दीपक शास्त्री, सतीश तिवारी, जीतू यादव, पप्पू मिश्रा आदि लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -