20.1 C
Delhi
HomeLocal newsवाराणसी में दो महिलाओं को बदमाशों ने मारी गोली

वाराणसी में दो महिलाओं को बदमाशों ने मारी गोली

- Advertisement -

वाराणसी/अश्विनी शर्मा। चितईपुर के मलियान बस्ती में देर रात मछली की दुकान लगाने को लेकर हुए विवाद में बदमाशों ने स्कूटी सवार दो महिलाओं को गोली मार दी। एक महिला की बांह में तो दूसरी महिला की पीठ में गोली लगी है। दोनों महिलाओं को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती काराया गया है।

जानकारी के अनुसार चितईपुर थाना क्षेत्र के करौंदी मार्ग स्थित मलियान बस्ती के रहने वाले सुनील की पत्नी 32 साल की सुनीता सोनकर की चितईपुर चौराहे के पास मछली की दुकान है। उसकी दुकान की ठीक बगल में ही सीमा भी दुकान लगाती थी। इस बात को लेकर सीमा और सुनीता के बीच विवाद चलता रहता था। रविवार की शाम को भी सीमा के बेटे मोहन से सुनीता का विवाद हुआ था।

रात में सुनीता अपने पड़ोसी रीता देवी के साथ दुकान बंदकर स्कूटी से घर की ओर लौट रही थी कि तभी सफेद रंग की बाइक से गमछा बांधे दो युवक आए और पीछे बैठे युवक ने सुनीता पर फायरिंग शुरू कर दी। जिससे बचने के लिए भागते समय सुनीता को पीठ में तो वहीं रीता के दाहिने बांह से गोली आरपार हो गई। फायरिंग के बाद बदमाश हाईवे की ओर भाग निकले। गोली की आवाज सुनते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

यह भी पढ़ें…

जानकारी मिलने के बाद वारदात स्थल पर पहुंचे चितईपुर थाना प्रभारी मिर्जा रिजवान बेग ने दोनों महिलाओं को बीएचयू ट्रामासेंटर भिजवाया। घायल सुनीता का आरोप है कि मोहन ने ही गोली मारी है। डीसीपी काशी अमित कुमार ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई है। वहीं घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -