29.1 C
Delhi
HomeLocal newsमुरादाबाद : कटने जा रहे गोवंशीय पशुओं को बजरंग दल ने पकड़ा

मुरादाबाद : कटने जा रहे गोवंशीय पशुओं को बजरंग दल ने पकड़ा

- Advertisement -

धर्मेंद्र त्रिपाठी/मुरादाबाद। अगवानपुर में गोवंशीय पशुओं को छोटे हाथी में भर कर काटने के लिए ले जा रहे लोगों को बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पकड़कर पुलिस को सौंपा दिया। देर शाम तक कार्रवाई करने के बजाय पुलिस समझौता करने में लगी हुई थी।

सोमवार दोपहर बजरंग दल के जिला संयोजक शंकर राजपूत, सौरभ तोमर आदि कार्याकर्ताओ ने कांठ रोड पर डेंटल कॉलेज के पास से एक छोटा हाथी को पकड़ लिया जिसमें दो गोवंशीय पशु बंधे हुए थे। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छोटे हाथी के चालक सहित दो लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आरोप था कि उक्त लोगों द्वारा इन गोवंशीय पशुओं को कटान के लिए ले जाया जा रहा है। उन्होंने ने पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है। लेकिन देर शाम तक पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। गौ रक्षा विभाग के जिलाध्यक्ष संजीव गुप्ता ने बताया की अगवानपुर में बड़े स्तर पर गोवंशीय पशुओं का कटान किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…

लेकिन, पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। उन्होंने बताया कि इसको लेकर वह वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलेंगे और गोवंशीय पशुओं के कटान करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग करेंगे। वहीं चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि बजरंग दल कार्यकर्ताओं द्वारा पकड़े गए गोवंशीय पशुओं की जांच की जा रही है कि वह कहां लिए जा रहे थे उसके बाद कारवाई की जाएगी।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -