33.1 C
Delhi
HomeLocal newsमुरादाबाद : धू-धूकर जली कार, दो युवकों ने कार से कूदकर बचाई...

मुरादाबाद : धू-धूकर जली कार, दो युवकों ने कार से कूदकर बचाई जान

- Advertisement -

धर्मेंद्र त्रिपाठी/मुरादाबाद। दिल्ली रोड के किनारे गजरौला में तिगरी मार्ग पर एक वैगनआर कार आग का गोला बन गई। आग में घिरे कार सवार दो युवकों ने कूदकर अपनी जान बचाई। घटना की जानकारी मिलते ही 112 डायल पुलिस व दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाया।

इस दौरान काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। हादसा कार में लगी सीएनजी किट में शॉर्ट सर्किट होने पर बताया जा रहा है। थाना नौगांवा सादात के गांव मिट्ठेपुर निवासी आरिफ व गजरौला थाना क्षेत्र के गांव कसेरवा निवासी नाजिर दोनों गुड़गांव में काम करते हैं। बुधवार की रात करीब दो बजे यह दोनों युवक वैगनआर कार में सवार होकर गुड़गांव से आए थे।

आरिफ नाजिम को छोड़ने के लिए उसके गांव कसेरवा जा रहा था। इस दौरान गजरौला में तिगरी मार्ग पर गांव शाहपुर के सामने अचानक से कार में लगी सीएनजी किट में शार्ट सर्किट होने के बाद आग भड़क गई। जब तक कार सवार युवक कुछ समझ पाते तब तक आग ने बड़ा रूप धारण कर लिया। कुछ ही देर में कार पूरी तरह से आग का गोला बन गई।

यह भी पढ़ें…

इस दौरान कार सवार दोनों युवकों ने कूद कर अपनी जान बचाई। आसपास के लोगों की भी काफी संख्या में भीड़ जुट गई। जानकारी मिलते ही 112 डायल व दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सीएफओ के वर्मा ने बताया कि टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया था। सीएनजी किट में शॉर्ट सर्किट होने से घटना बताई जा रही है।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -