32.1 C
Delhi
HomeLocal newsनालंदा : लाखों की ब्रांडेड शराब जब्त, तीन शराब तस्कर गिरफ्तार

नालंदा : लाखों की ब्रांडेड शराब जब्त, तीन शराब तस्कर गिरफ्तार

- Advertisement -

अविनाश पांडेय/बिहारशरीफ। यूं तो बिहार में शराबबंदी हुए तकरीबन पांच वर्ष से ज्यादा का वक्त गुजर गया। लेकिन इस शराबबंदी के साथ ही नालंदा में अवैध शराब की तस्करी का सिलसिला बदस्तूर जारी है। अब जब पंचायत चुनाव की घोषणा हो गयी है, ऐसे में दूसरे प्रदेशों से नालंदा में शराब की तस्करी का सिलसिला एक बार फिर तेजी पकड़ रहा है।

अब तो शराब के तस्कर ट्रकों में शराब भर-भर कर लाने लगे हैं। इसी तरह का एक ताजा मामला एक्साइज विभाग के अधिकारियों ने पकड़ा है। रविवार की अहले सुबह एक्साइज विभाग के अधिकारियों ने एक ट्रक के तहखाने में रखी करीब दो लाख मूल्य की अंग्रेजी शराब बरामद की है।

शराब की यह बरामदगी नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र अंतर्गत बकरा चोरसुआ गांव से की गई। इस मामले में तीन शराब तस्करों की गिरफ्तारी की गई है। एक्साइड सुपरिटेंडेंट उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि गिरियक थाना अंतर्गत बकरा चोरसुआ गांव में शराब की एक बड़ी खेप उतरने वाली है।

यह भी पढ़ें…

सूचना के बाद रश्मि आनंद के नेतृत्व में एक टीम गठित कर शराब की बरामदगी को लेकर वहां भेजा गया। जहां उत्तर प्रदेश से निबंधित एक ट्रक के तहखाने से करीब दो लाख रुपये मूल्य की अंग्रेजी शराब बरामद की गई। इस मामले में पटना का रहने वाला श्रवण कुमार, गिरियक का रहने वाला मुरारी केवट एवं पल्लू केवट की गिरफ्तारी हुई है। एक्साइज सुपरिटेंडेंट ने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्करों से विशेष पूछताछ की जा रही है।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -