15.1 C
Delhi
HomeLocal newsनालंदा : कंट्री मेड पिस्टल के साथ चुलाई शराब के धंधे का...

नालंदा : कंट्री मेड पिस्टल के साथ चुलाई शराब के धंधे का खुलासा, चार गिरफ्तार

- Advertisement -

बिहारशरीफ/अविनाश पांडेय। सोमवार को नालंदा पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी अर्जित की है। नालंदा के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा के द्वारा चलाए जा रहे समकालीन अभियान के दौरान एक ऐसे सक्रिय शराब निर्माण गिरोह का पता चला है, जो हथियार के बल पर अपने इलाके में देसी शराब का निर्माण करता था।

मामला शहर के बिहार थाना क्षेत्र के महल पर खैराबाद मोहल्ले की है। पुलिस को गुप्त सूचना मिल रही थी कि खैराबाद मोहल्ले के श्मशान घाट के समीप बदमाश हथियार के बल पर देसी शराब का निर्माण कर उसे बेचा करते हैं। गुप्त सूचना की जानकारी के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एसडीपीओ डॉक्टर मोहम्मद शिब्ली नोमानी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

टीम द्वारा जब उक्त स्थान पर छापेमारी की गई तो वहां से हथियार से लैस चार अपराधियों की गिरफ्तारी की गई। इसके अलावा 10 लीटर देसी शराब, शराब बनाने के कई एक उपकरण एवं एक स्कूटी बाइक को बरामद किया गया। सदर एसडीपीओ ने बताया कि शराब के निर्माण में लगे लोग अपना आधिपत्य जमाने को लेकर पास में हथियार रखते थे।

यह भी पढ़ें…

गिरफ्तार होने वालों में श्याम कुमार, रोशन कुमार, पप्पू केवट एवं वीरू केवट शामिल हैं। सभी गिरफ्तार अभियुक्तों से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। एसडीपीओ ने बताया कि छापेमारी के क्रम में कुछ अपराधी अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गए। जिनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -