28.1 C
Delhi
HomeLocal newsनालंदा : एक मोटरसाइकिल पर सवार चार युवकों की सड़क हादसे में...

नालंदा : एक मोटरसाइकिल पर सवार चार युवकों की सड़क हादसे में मौत

- Advertisement -

बिहारशरीफ (अविनाश पांडेय)। यातायात नियमों की अनदेखी कर बाइक ड्राइव करना युवकों को भारी पड़ गया। इसकी कीमत उन्हें अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। घटना नालंदा जिले के राजगीर थाना क्षेत्र अंतर्गत जरा देवी मंदिर के समीप गुरुवार को घटी। घटना की जानकारी के तत्काल बाद राजगीर थानाध्यक्ष दीपक कुमार मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां चिकित्सकों ने चारों युवकों को मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि एक ही बाइक पर सवार होकर चार युवक जरा देवी मंदिर वाली सड़क पर निकले थे। इसी दौरान पीछे से आ रही एक बस ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि चौथा बुरी तरह जख्मी हो गया। बाद में इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल युवक की भी मौत हो गई। इस हादसे में मरने वाले युवक शैलेश कुमार, राजन कुमार, दीपू कुमार व राजू कुमार शामिल हैं।

चारों युवक राजगीर के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी के बाद मृत युवकों के परिजन सदर अस्पताल पहुंच कर चीत्कार करने लगे। लोगों को यह भरोसा नहीं था कि अचानक इस तरह की घटना घट सकती है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो उक्त चारों युवक एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर जरा देवी मंदिर वाली सड़क पर चल रहे थे। जिसके दौरान यह घटना घटी। सदर अस्पताल में मृतकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस चारों शवों का अंत्यपरीक्षण करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया है।

सदर अस्पताल में राजगीर थानाध्यक्ष के अलावे यातायात पुलिस उपाधीक्षक अरुण कुमार सिंह नगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार के अलावे पुलिस बल तैनात थी। थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाली बस की तलाश की जा रही है। इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मीडिया के माध्यम से आम जनता से यह अपील की है कि वह जब भी बाइक व कार के साथ चले तो यातायात नियमों की अनदेखी न करें। ऐसा करना उनके जीवन के लिए खतरा बन सकता है।

यह भी पढ़ें…

ये भी देखें…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -