31.1 C
Delhi
HomeLocal newsनालंदा : हथियार के साथ रात में सड़क किनारे बैठे दो युवकों...

नालंदा : हथियार के साथ रात में सड़क किनारे बैठे दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -spot_img

बिहारशरीफ/अविनाश पांडेय। रात के वक्त हथियार व कारतूस के साथ सड़क किनारे बैठे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के पास से दो पीस कंट्री में पिस्टल चार जिंदा कारतूस एवं दो एंड्राइड मोबाइल फोन बरामद किया है। यह गिरफ्तारी जगरनाथपूर गांव के समीप से की गई।

नालंदा के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा के निर्देश पर इन दिनों सभी थाना क्षेत्रों में विशेष छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। इसी छापेमारी अभियान के दौरान सारे थाना पुलिस को कामयाबी हाथ लगी। एसपी ने बताया कि सारे थाना अध्यक्ष नदीम अख्तर अपनी नियमित गश्ती पर थे। इसी दौरान जगरनाथपुर गांव के समीप दो युवकों को संदिग्ध अवस्था में पाया गया। दोनों युवक पुलिस को देखकर भागने लगे, जिसे पुलिस की टीम ने खदेड़ कर पकड़ लिया।

गिरफ्तार युवकों की पहचान नालंदा जिले के बिंद थाना क्षेत्र के बिशुनपुर नौरंगा गांव निवासी रंजीत केवट के 20 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार उर्फ रितेश एवं स्वर्गीय उमेश केवट के पुत्र शंकर कुमार शामिल है। पुलिस ने उनके पास से एक लूना मोटरसाइकिल भी बरामद किया है दोनों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। दोनों से पूछताछ भी की जा रही है।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -