13.1 C
Delhi
HomeLocal newsनालंदा : रेल कर्मचारियों के साथ हुई लूट की घटना का खुलासा,...

नालंदा : रेल कर्मचारियों के साथ हुई लूट की घटना का खुलासा, एक गिरफ्तार

- Advertisement -

बिहारशरीफ/अविनाश पांडेय। नालंदा के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा के कुशल निर्देशन में हरनौत थाना पुलिस दो रेल कर्मचारियों के साथ घटी लूटपाट की घटना का सफल उद्भेदन किया है। इस मामले में लूटे गए दो मोबाइल फोन व नकदी की बरामदगी कर ली गई है।

पुलिस द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले एक अपराधी की गिरफ्तारी भी की गई है। उक्त बातों की जानकारी एसडीपीओ डॉक्टर मोहम्मद शिब्ली नोमानी ने शुक्रवार को दी। उन्होंने बताया कि रेल कोच फैक्ट्री हरनौत में टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत मिथिलेश कुमार 7 जनवरी की संध्या अपने एक सहकर्मी विनय कुमार के साथ अपनी बाइक पर सवार होकर फलनहवां गांव दूध लाने के लिए जा रहे थे।

इसी बीच हरनौत थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव के पास तीन अपराध कर्मियों द्वारा हथियार का भय दिखाकर दोनों से दो मोबाइल फोन पैकेट में रखे 22 सौ रूपये लूट लिए गये। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए। इस संबंध में पीड़ित द्वारा हरनौत थाने में 8 जनवरी को तीन अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

एसडीपीओ ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर एक विशेष टीम का गठन किया गया था। टीम में हमारे अलावा हरनौत थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा, पुलिस अवर निरीक्षक हरनौत रविंद्र कुमार सहित हरनौत थाने के अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

यह भी पढ़ें…

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस द्वारा पुलिस अज्ञात लूट के कांड के उद्भेदन की दिशा में त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल हरनौत थाना क्षेत्र के चेरन गांव निवासी निरंजन गुप्ता उर्फ निरंजन साहू के पुत्र आशीष कुमार उर्फ बिट्टू कुमार उर्फ टटोलवा को गिरफ्तार कर लिया गया। इस घटना में संलिप्त अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -