10.1 C
Delhi
HomeLocal newsनालंदा : सरपंच इकट्ठा कर रहा था हथियार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नालंदा : सरपंच इकट्ठा कर रहा था हथियार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -

बिहारशरीफ/अविनाश पांडेय। नालंदा के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा के निर्देश पर जिले में चलाए जा रहे समकालीन अभियान के दौरान नालंदा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एक सरपंच के घर पर छापेमारी कर 2 कंट्री में पिस्टल पां जिंदा कारतूस स बरामद किया है।

उक्त बातों की जानकारी एसडीपीओ डॉक्टर मोहम्मद शिब्ली नोमानी ने दी। उन्होंने बताया कि 7 जनवरी की सुबह तेलमर ओपी प्रभारी के द्वारा तेलमर गांव के सरपंच नीरज कुमार के घर पर छापेमारी की गई। पुलिस को यह सूचना मिल रही थी कि सरपंच नीरज कुमार अपने घर में हथियार लाकर इकट्ठा कर रहे हैं। तेलमर ओपी प्रभारी द्वारा पूरे मामले की जानकारी वरीय अधिकारी को देते हुए नीरज कुमार के घर की घेराबंदी कर तलाशी ली गई।

तलाशी के क्रम में सरपंच नीरज के कमर से एक कंट्री मेड पिस्टल एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। सरपंच के घर की तलाशी के दौरान कमरे के बिस्तर के नीचे से एक झोले में रखा गया एक कंट्री में पिस्टल एवं कारतूस की बरामदगी की गई। एसडीपीओ ने बताया कि तेलमर ओपी प्रभारी द्वारा मौके से सरपंच को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें…

पुलिस गिरफ्तार सरपंच के आपराधिक इतिहास के बारे में पता लगा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार नीरज कुमार वर्तमान में तेलमर पंचायत के निर्वाचित सरपंच हैं। पुलिस हथियार के संबंध में गिरफ्तार पंचायत से विशेष पूछताछ कर रही है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि आखिर किस सोच को लेकर सरपंच द्वारा हथियार जमा किया जा रहा था।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -