14.1 C
Delhi
HomeLocal newsनालंदा : ट्रक चालक से लूट सहित शराब कांड में फरार चल...

नालंदा : ट्रक चालक से लूट सहित शराब कांड में फरार चल रहे तीन आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

बिहारशरीफ/अविनाश पांडेय। नालंदा के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा द्वारा चलाये जा रहे समकालीन अभियान के दौरान दीपनगर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद ने तीन महत्वपूर्ण गिरफ्तारियां की हैं।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पिछले तीन वर्षों से ट्रक चालक से लूट के कांड में फरार चल रहे प्राथमिकी अभियुक्त दीपनगर थाना क्षेत्र के महानंद पुर गांव निवासी मोनू यादव के पुत्र भोला कुमार उर्फ जितेंद्र कुमार की गिरफ्तारी की गई है। इसी तरह शराब के कांड में फरार चल रहे थाना क्षेत्र के संगत पर गांव निवासी परमेश्वर मांझी के पुत्र का कारू मांझी एवं अर्जुन मांझी को गिरफ्तार किया गया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि गुरुवार की देर रात इन तीनों से संबंधित गुप्त सूचना मिली। सूचना के तत्काल बाद पुलिस द्वारा विशेष छापेमारी अभियान चलाकर तीनों को बारी-बारी से गिरफ्तार कर लिया गया। ट्रक चालक से लूट के कांड में फरार अभियुक्त भोला कुमार पिछले 3 वर्षों से पुलिस को चकमा दे रहा था।

यह भी पढ़ें…

उसकी गिरफ्तारी के प्रयास काफी दिनों से किए जा रहे थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि इसके अलावा थाना क्षेत्र के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में सघन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। शराब की तस्करी, शराब निर्माण, अवैध बालू खनन इत्यादि मामलों पर विशेष नजर रखी जा रही है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -