31.1 C
Delhi
HomeLocal newsनालंदा : बालू तस्करी में शामिल हैं दो सगे भाई, एक को...

नालंदा : बालू तस्करी में शामिल हैं दो सगे भाई, एक को पुलिस ने दबोचा, दूसरा हुआ फरार

- Advertisement -spot_img

बिहारशरीफ/अविनाश पांडेय। दीपनगर थाने की पुलिस को बालू तस्करी के मामले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। रविवार को बालू तस्करी में शामिल दो सगे भाई की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने छापेमारी की। जिसमें एक भाई की गिरफ्तारी की गई। जबकि दूसरा भागने में सफल रहा।

दीपनगर थाना प्रभारी मोहम्मद मुस्ताक अहमद ने बताया कि थाना क्षेत्र के गोइठवा नदी से बालू की चोरी की जा रही थी। इसकी गुप्त जानकारी पुलिस के हाथ लगी, जिसके बाद थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची और एक बालू तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बालू तस्कर दीपनगर थाना क्षेत्र के महानंदपुर गांव निवासी सहदेव यादव का पुत्र विनय यादव है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मौके से बालू से लदे एक ट्रैक्टर एवं एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार युवक बालू लदे ट्रैक्टर के आगे आगे अपनी बाइक से चल रहा था। वह पुलिस के प्राइम लोकेशन की जानकारी ट्रैक्टर चालक को मोबाइल से देता जा रहा था। हालांकि पुलिस के पहुंचते हैं ट्रैक्टर पर सवार योगी यादव भागने में सफल रहा। पुलिस ने उसके खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में बालू तस्करी से जुड़े कई अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। जिसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने बताया कि बालू तस्करी में शामिल अभियुक्त पर गिरियक थाना में हत्या हत्या के प्रयास और बालू खनन से जुड़े दर्जनों कांड अंकित हैं।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -