15.1 C
Delhi
HomeLocal newsपटना : आठ साल से फरार कुख्यात चंदन ठठेरा गौरीचक से गिरफ्तार

पटना : आठ साल से फरार कुख्यात चंदन ठठेरा गौरीचक से गिरफ्तार

- Advertisement -

फुलवारी शरीफ/अजीत। पटना के गौरीचक थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है । पिछले आठ सालों से पटना के कई थानों की पुलिस सरगर्मी से जिस अपराधी की तलाश कर रही थी उसे गौरीचक थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी का नाम चंदन ठठेरा बताया जा रहा है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक वर्ष 2013 से चंदन ठठेरा कई अपराधिक वारदातों को अंजाम देकर फरार चल रहा था। पटना के गौरीचक संपतचक समेत आसपास के कई थानों की पुलिस को इसकी सरगर्मी से तलाश थी। कुख्यात चंदन ठठेरा चोरी छिनतई लूटपाट हत्या के प्रयास समेत कई मामले में जेल भी जा चुका है। गौरीचक थाना अध्यक्ष लालमणि दुबे ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर गौरीचक थाना क्षेत्र से कुख्यात अपराधी चंदन ठठेरा को पुलिस टीम ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है।

इसके खिलाफ गौरीचक थाना में डकैती समेत अन्य मामले दर्ज हैं इसके अलावा पटना के कई थानों में इसके खिलाफ मामले की कुंडली खंघाला जा रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि चोरी के मामले में भी एक जेल जा चुका है। जेल से छूटने के बाद लगातार कई अपराधिक वारदातों को अंजाम देते हुए पुलिस को आंखों में धूल झोंक कर फरार चल रहा था।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -