26 C
Delhi
HomeLocal newsएसयूसीआई (कम्युनिस्ट) के 74 वें स्थापना दिवस पर लिया समाजवादी क्रांति को...

एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) के 74 वें स्थापना दिवस पर लिया समाजवादी क्रांति को सफल बनाने का संकल्प

- Advertisement -spot_img

मुजफ्फरपुर / बीपी प्रतिनिधि। मजदूर वर्ग की क्रांतिकारी पार्टी एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) के 74 वें स्थापना वर्षगांठ पर आज मोतीझील स्थित जिला कार्यालय परिसर में पार्टी के जिला सचिव अर्जुन कुमार ने पार्टी के लाल झंडा को फहराया। एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) के संस्थापक शिवदास घोष के तस्वीर पर माल्यार्पण एवं पुष्प अर्पित किया गया।

इस मौके पर एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) के जिला सचिव अर्जुन कुमार ने कहा कि आज 24 अप्रैल एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) पार्टी का स्थापना दिवस है। यह दिन महान मार्क्सवाद लेनिनवाद कामरेड  शिवदास घोष चिंतन धारा के आलोक में भारत में पूंजीवाद विरोधी समाजवादी क्रांति को सफल बनाने का संकल्प लेते हुए आगे बढ़ने का आह्वान करता है। यह ऐतिहासिक दिन एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) पार्टी के क्रांतिकारी लाल झंडे के बैनर तले नवजागरण के मनीषियों आजादी आंदोलन के क्रांतिकारियों के अधूरे सपने तथा मजदूर वर्ग की मुक्ति का सपना पूरा करने के लिए क्रांतिकारी आंदोलन को और तेज और शक्तिशाली करने की मांग करता है।

इस मौके पर इदरीश खान ,अरविंद कुमार, आशुतोष कुमार, प्रेम कुमार ठाकुर , शिवकुमार, कंचन कुमारी, मुन्ना कुमार,सिंधु कुमारी, विक्की कुमार, दीपक कुमार और पीहू उपस्थित थे।

कार्यक्रम का समापन करते हुए एसयूसीआई (कम्युनिस्ट) के नगर सचिव अरविंद कुमार ने पार्टी के 74 वें स्थापना वर्षगांठ के मौके पर 30 अप्रैल 2022 को आम्रपाली ऑडोटोरियम मुजफ्फरपुर में हो रहे जनसभा को सफल बनाने का आह्वान किया।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -