15.1 C
Delhi
HomeLocal newsदो कुख्यात अपराधियों को पुलिस ने दबोचा, अपहरण कर हत्या के मामले...

दो कुख्यात अपराधियों को पुलिस ने दबोचा, अपहरण कर हत्या के मामले में थी तलाश

- Advertisement -

बेगूसराय/विनोद कर्ण। जिले के साहेबपुर कमाल थाना पुलिस ने डीएसपी वीर धीरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में अपहरण कर हत्या मामले में दो कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

पुलिस अधीक्षक योगेन्द्र कुमार ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में पत्रकारों को बताया कि पुलिस ने सुलेन महतो का अपहरण कर हत्या में शामिल दो कुख्यात अपराधी गुलाब यादव और नकुल यादव को गिरफ्तार कर लिया है। आज उन्हें जेल भेज दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि 4 अक्टूबर 21 को साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के मतुबरोई गांव से सुलेन महतो का अपहरण कर हत्या कर मुंगेर गंगा घाट पुल के समीप शव को फेंक दिया गया था। इस मामले को लेकर गठित स्पेशल टीम ने पूर्व में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

शेष अपराधियों की तलाश जारी थी। इसी क्रम में तकनीकी सहयोग से साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के बाबूराही निवासी गुलाब यादव व इसी थाना के श्रीनगर निवासी नकुल यादव को गिरफ्तार कर लिया है।गुलाब यादव पर संज्ञेय अपराध पर 18 तथा नकुल यादव पर 8 मामले विभिन्न थानों में पूर्व से दर्ज है।

यह भी पढ़ें…

उन्होंने बताया कि जिले के सभी थाना अध्यक्षों को पूर्व से लंबित मामले में फरार अपराधियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने बताया कि सभी थाना अध्यक्षों को उनके क्षेत्र में कोरोना को लेकर मास्क पहने को लेकर सख्ती बरतने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने मीडिया से भी मास्क पहने व सोशल डिस्टेंस को लेकर जागरूकता अभियान चलाने का अनुरोध किया है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -