33.1 C
Delhi
HomeLocal newsप्रतापगढ़ : तमंचा व कारतूस के साथ शातिर लुटेरा गिरफ्तार

प्रतापगढ़ : तमंचा व कारतूस के साथ शातिर लुटेरा गिरफ्तार

- Advertisement -

अभय दास/प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ एसपी सतपाल अंतिल के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए निरन्तर चलाये जा रहे अभियान के क्रम में प्रतापगढ़ जिलांतर्गत थाना आसपुर देवसरा की पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को एक तमंचे एवं एक कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

उप निरीक्षक अमित कुमार चौहान एवं उप निरीक्षक तिलक सिंह अपने हमराह के साथ गश्त पर थे। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर थानाक्षेत्र आसपुर देवसरा के तिलियानी पुलिया के पास नहर पटरी पर से एक व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया। तलाशी लेने पर पुलिस ने उसके पास से 12 बोर का एक तमंचा और एक जिन्दा कारतूस बरामद किया।

पकड़े गया युवक आसपुर देवसरा थानांतर्गत ग्राम बैजलपुर निवासी अशोक सरोज का पुत्र अनूप सरोज है। पुलिस ने बताया कि अनूप सरोज अवैध असलहे से राहगीरों को डरा धमकाकर उनसे उनका सामान व रूपये लूट लेता है। इससे पहले भी यह थाना पट्टी से लूट व अवैध असलहा रखने के मामले में जेल जा चुका है। आज भी यह यहां पर लूटपाट करने के इरादे से आया था, जिसे उक्त पुलिस टीम द्वारा पकड़ लिया गया।

यह भी पढ़ें…

पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया। गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक अमित कुमार चौहान, उप निरीक्षक तिलक सिंह, आरक्षी रामनरेश व आरक्षी गौरव यादव शामिल थे।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -