11.1 C
Delhi
HomeLocal newsप्रयागराज : सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की...

प्रयागराज : सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

- Advertisement -

प्रयागराज/बीपी टीम। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिलांतर्गत नवाबगंज में गत रविवार की देर रात भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा नवाबगंज थाना क्षेत्र में श्रृंगवेरपुर स्थित राष्‍ट्रीय राजमार्ग के समीप हुआ। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी होने पर मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया।

पुलिस के मुताबिक प्रतापगढ़ के हथिगवां गांव में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद रविवार की रात करीब 12 बजे एक ही बाइक पर सवार होकर सभी वापस आ रहे थे। रास्ते मे श्रृंगवेरपुर हाईवे मार्ग पर ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। फलस्वरूप नवाबगंज के बुदौना गांव निवासी राम सरन पाल (60) उनके पुत्र लल्लू पाल (35), समय लाल (35) एवं नाती अर्जुन पाल (11) के साथ रामचंदर पाल उर्फ ऊंटहरा (55) की मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा।

घटना के बाद गांव में मातम सा छाया हुआ है। बताया जा रहा है कि सभी लोग हथिगवां के रिश्तेदार के यहां से दावत में शिरकत करने के बाद एक ही बाइक पर सवार होकर घर के लिए निकले थे। हादसे के बाद चीख-पुकार मची तो आसपास के रहने वाले ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें…

पुलिस ने एंबुलेंस से पांचों गंभीर रूप से जख्‍मी लोगों को अस्पताल भिजवाया। अस्‍पताल ले जाने पर डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया। उधर, हादसे की जानकारी होने पर मृतकों के परिवार के लोग बिलखते हुए वहां पहुंचे। परिजनों की चीत्कार से गांव में मातम छाया हुआ है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -