33.1 C
Delhi
HomeLocal newsप्रयागराज : राबिया सैफी को इंसाफ दिलाने के लिए विभिन्न संगठनों ने...

प्रयागराज : राबिया सैफी को इंसाफ दिलाने के लिए विभिन्न संगठनों ने किया विरोध-प्रदर्शन

- Advertisement -

अभय दास/प्रयागराज। संगम विहार इलाके की रहने वाली राबिया सैफी की बलात्कार के बाद फरीदाबाद के सूरजकुंड इलाके में ले जाकर बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। उसी राबिया सैफी को इंसाफ दिलाने के लिए जहां भारतवर्ष में लोग प्रोटेस्ट कर रहे हैं।

इसी कड़ी में बुधवार 8 सितंबर को शाम 4:30 बजे जनपद प्रयागराज की अटाला तिराहे पर आयशा, दिशा छात्र संगठन अधिवक्ता संघ व अन्य संगठनों के तत्वधान में राबिया को इंसाफ दिलाने के लिए भारी तादाद में जुटे लोग। इस दौरान नगर मजिस्ट्रेट, क्षेत्राधिकारी प्रथम के साथ कई थानों की फोर्स मौके पर मौजूद रही प्रोटेस्ट के दौरान पुलिस के साथ तीखी नोकझोंक भी हुई।

हालांकि राबिया सैफी को इंसाफ दिलाने के लिए संगठन द्वारा नगर मजिस्ट्रेट को ज्ञापन भी सौंपा गया।आपको बता दें बिहार के संगम की रहने वाली 21 साल की राबिया सैफी दिल्ली में सिविल डिफेंस में काम करती थी। गत 27 अगस्त को संगम विहार इलाके की रहने वाली राबिया की फरीदाबाद के सूरजकुंड इलाके में ले जाकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। राबिया के शरीर पर 50 से भी ज्यादा चाकुओं के घाव मिले थे।

हत्यारों ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए उसके शरीर को अलग-अलग टुकड़ों में काट दिया था। उसके गले और सीने के हिस्से को बड़ी ही बेरहमी से काटा गया था। हत्या के बाद निजामुद्दीन नाम के आरोपी ने कालिंदीकुंज थाने में जाकर सरेंडर कर दिया और पुलिस को पूरी वारदात की जानकारी दी। इस मामले को लेकर पूरे देश में कई जगह लोग अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि जब पुलिस कर्मी सुरक्षित नहीं है तो हम कैसे सुरक्षित रहेंगे।

यह भी पढ़ें…

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -