22.1 C
Delhi
HomeLocal newsपूर्णिया : बाड़ीहाट हत्याकांड का खुलासा, दोनों हत्यारोपी गिरफ्तार, भेजे गए जेल

पूर्णिया : बाड़ीहाट हत्याकांड का खुलासा, दोनों हत्यारोपी गिरफ्तार, भेजे गए जेल

- Advertisement -


राजेश कुमार झा/पूर्णिया। शहर के सबसे बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड का खुलासा हो गया। सन्नी हत्याकांड के दोनों मुख्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तारी के बाद मृतक सन्नी की माँ ने बिफोरप्रिन्ट से कहा कि ईश्वर के घर देर है अँधेर नहीं।

पुलिस ने इंसाफ कर दिया, अब न्यायालय से भी मेरे बेटे को इंसाफ मिलेगा। बताते चलें कि बीते 13 सितंबर को लाइन बाजार के बाड़ीहाट में हुई प्राइवेट बैंक कर्मी सन्नी कुमार सिन्हा की हत्या में शामिल दो मुख्य अपराधियों को पूर्णिया पुलिस ने हत्या में प्रयोग किए गए चाकू के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

हत्याकांड में चार लोगों पर के. हाट खजांची सहायक थाना में मामला दर्ज किया गया था। जिसमें खजांची सहायक थाना क्षेत्र के लूट मोहल्ला निवासी मो. शाहिल और मो. शाकीब को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उसके बाद पुलिस ने फरार चल रहे मुख्य आरोपी लूट मोहल्ला के रहने वाले मो. लाडला और मो. लाल को पुलिस ने उनके पैतृक गांव पूर्णिया जिला के रौटा थाना क्षेत्र अंतर्गत पंदरपुर से दोनों को एक साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

बताते चलें कि बाड़ीहाट स्थित प्राइवेट बैंक कर्मी सन्नी कुमार सिन्हा के घर उनके भांजे के छठी का भोज कार्यक्रम चल रहा था.तभी मो. लाडला और मो. लाल दोनों बिना बुलाए ही सन्नी के घर में जबरन घुस गए और छत पर जाकर सिगरेट पीने लगे। तभी सन्नी और उनके परिवार के लोगों ने मो. लाडला और मो. लाल को धक्का मारकर बाहर निकाल दिया।

यह भी पढ़ें…

कुछ देर बाद मो. लाडला और मो. लाल ने अपने सहयोगी के साथ आकर सन्नी के घर पर हमला कर दिया और लाडला ने सन्नी के छाती में चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या के आक्रोश में स्थानीय लोगों ने घटों सड़क जाम कर दिया था, लेकिन पुलिस अधीक्षक दयाशंकर के समझाने पर सबने बात मान ली और जाम हटा दिया।

- Advertisement -










- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -