10.1 C
Delhi
HomeLocal newsपूर्णिया : नीरज झा हत्याकांड में पूर्व विधायक शंकर सिंह, आशीष सिंह...

पूर्णिया : नीरज झा हत्याकांड में पूर्व विधायक शंकर सिंह, आशीष सिंह एवं श्यामल सिंह पर नामजद एफआईआर दर्ज

- Advertisement -

पूर्णिया/राजेश कुमार झा। बैरियर संचालक नीरज झा की हत्या के मामले में रुपौली के पूर्व विधायक शंकर सिंह, आशीष सिंह एवं श्यामल सिंह पर मृतक नीरज झा की माँ ने के. हाट थाने में नामजद एफआईआर दर्ज करायी है।

विदित हो कि गत छह जनवरी को सुबह साढ़े 10 बजे के. हाट थाने से महज कुछ ही दूरी पर दो अपराधियों ने पूर्णिया बस स्टैंड के बैरियर संचालक नीरज झा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद के माहौल को देखते हुए पुलिस ने काफी सूझबूझ से काम लिया और शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया।

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये दो टीमों ने पूरी रात विभिन्न जगहों पर छापेमारी की लेकिन अपराधी पकड़ से बाहर रहे। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने दो टीमें बनाकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दी। इस मामले को लेकर पूर्णिया पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने कहा कि अपराधी चाहे कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें…

दूसरी तरफ मृतक नीरज झा की मां ने कहा कि जब तक मेरे बेटे के हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक हम चुप नही बैठेंगे। बताते चलें कि नीरज झा हत्याकांड में नामजद तीनो आरोपियों की धर-पकड़ के लिये पुलिस शहर के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -